बाराबंकी: समस्या बना साइको किलर, वृद्धों को एक-एक कर बना रहा शिकार।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

लखनऊ 6 जनवरी 2023: बाराबंकी जनपद की पुलिस हेतु इन दिनों एक साइको किलर समस्या बन गया  है। जिसने पुलिस के होश उड़ा दिए  हैं। इसी कारणवश जनपद की पुलिस ने अब उसको पकड़ने हेतु आम जनता से सहयोग की अपील की है। पुलिस ने एक तस्वीर जारी करके इस साइको किलर को पकड़वाने में सहायता मांगी है। वास्तव में यह साइको किलर सिर्फ वृद्धों को निशाना बनाकर उनको मार डाल रहा है, और अब तक 4 वृद्धों को मार डाल चुका है।

यह साइको किलर बाराबंकी जनपद की रामसनेही घाट कोतवाली क्षेत्र में कहीं रहता है, यह थाना अयोध्या जनपद की सीमा पर स्थित है।इसलिए इस किलर का भय अयोध्या पुलिस और वहां की जनता को भी है। विगत वर्ष के दिसंबर माह में भिन्न- भिन्न स्थानों पर कुल 4 वृद्धों की लाशें प्राप्त हो चुकी हैं। जिनके शरीर पर चोटों के निशान  एवं गला दबा कर मार डालने की पुष्टि भी हुई है। 

एसपी दिनेश सिंह के निर्देश पर बाराबंकी पुलिस ने अब सीरियल किलर की फोटो सोशल मीडिया पर जारी करके उसे पकड़वाने में आमजनता से सहयोग माँगा है। एसपी ने अयोध्या सहित निकट के थानों की पुलिस से सतर्क रहने और इस साइको किलर को पकड़ने के निर्देश जारी किये हैं, पुलिस ने फोटो जारी करके जनता से अपील किया है कि, इसके कहीं भी दिखाई देने पर निकट के पुलिस स्टेशन या सीयूजी नंबर 7839862669 पर  तत्काल जानकारी उपलब्ध कराएँ।

इस साइको किलर ने अब तक जिन लोगों को मारा हैं, उनमें अयोध्या जनपद के मवई थाना क्षेत्र में विगत 6 दिसंबर को खुशेटी गांव में बुजुर्ग महिला की लाश मिली थी।उसके पश्चात रामसनेहीघाट के इब्राहिमा फिर 17 दिसंबर को एक बुजुर्ग का शव मिला था। एवं 30 दिसंबर को ठठेरुआ गांव में एक बुजुर्ग की लाश मिली थी। इन  बुजुर्गों की हत्या से पुलिस का सीरियल किलर पर हत्या की आशंका और पुलिस को ग्रामवासियों से छानबीन में घूम रहे लगभग 25 साल के त्रिशूल धारी युवक के सम्बन्ध में सूचना प्राप्त हुई, जिसको अब ढूंढा जा रहा है।