लुलु मॉल की पार्किंग में चोरी करने वाले को पुलिस पकड़ा।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

लखनऊ 17 दिसम्बर 2022: लुलु मॉल की पार्किंग में खड़ी कार से जेवरात चोरी करने के आरोपी इम्तियाज को उन्नाव से पकड़ लिया गया है। आरोपी उन्नाव के गंगानगर कटरी पीपल खेड़ा का निवासी है। वह अपने कानपुर के रहने वाले कार मालिक के साथ मॉल आया था और मौका देखकर एक महिला की कार से पर्स  चुरा लिया था।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और खाते की छानबीन से पता मालुम कर पुलिस ने घटना का खुलासा कर दिया। आरोपी के पास से जेवरात, 1500 रूपये कैश और घटना में प्रयोग की गयी कार मिली है। डीसीपी दक्षिणी राहुल राज के अनुसार, अंसल में रहने वाली दीपशिखा 13 दिसंबर को लुलु मॉल से खरीदारी कर घर  आ गईं थीं। सायं 5 बजे ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें फोन कर ट्रांसपोर्ट नगर में उनके डेबिट कार्ड प्राप्त होने की जानकारी दी। इस पर दीपशिखा ने देखा कि कार से उनका पर्स भी गायब था।

इसमें झुमके, नेकलेस व कंगन सहित लाखों का सामान था। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मॉल में सीसीटीवी कैमरों की जाँच की तो एक युवक कार से चोरी करता दिखा। पहचान के पश्चात पुलिस ने शुक्रवार को इम्तियाज को हिरासत में ले लिया।

पेमेंट काउंटर से खाते की जानकारी द्वारा प्राप्त हुआ पता

प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र गिरि ने कहा कि फुटेज में नजर आ रही कार के नंबर पर दर्ज पते पर टीम कानपुर गयी, परन्तु कुछ पता नही चला। इसके पश्चात सीसीटीवी फुटेज की मदद ली तो आरोपी के साथ एक और युवक नजर आया। मालुम हुआ कि वह परिवार के साथ मॉल आया था और कार्ड से पेमेंट करता दिखा। काउंटर से उसके खाते की जानकारी प्राप्त की और पते पर गयी। जाँच-पड़ताल में उसने फुटेज देखकर आरोपी की शिनाख्त अपने  ड्राईवर इम्तियाज के रूप में की। इसके पश्चात पुलिस ने आरोपी को उसके घर से पकड़ लिया।