टप्पेबाज ने सोने-चांदी के आभूषण की दुकान से लाकेट पसंद करने के बहाने उड़ायी सोने की चेन, सीसीटीवी फुटेज एवं मोटर साइकिल नंबर के आधार पर टप्पेबाज की तलाश जारी

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Lucknow Samachar 11 मार्च 2023: मो. हसीन अंसारी की लखनऊ के ठाकुरगंज क्षेत्र के कैंपवेल रोड पर सोने-चांदी के आभूषण की दुकान है। टप्पेबाज वहां मंगलवार दोपहर को सोने की चेन लेने गया। 

उसने सोने की अनेक चेन देखी। एक चेन पसंद कर उसे अपने गले में पहन लिया एवं अवसर मिलते ही बाहर निकालकर निकलकर मोटर साइकिल स्टार्ट की और फरार हो गया।

पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज एवं बाइक नंबर के आधार पर टप्पेबाज की तलाश की जा रही है।

कैंपवेल रोड निवासी मो. हसीन की घर में ही सोने-चांदी की दुकान है। हसीन के अनुसार, एक युवक मंगलवार दोपहर 01:35 बजे अपनी मोटरसाइकिल उनकी दुकान के बाहर खड़ी करके दुकान के अन्दर आया एवं सोने की चेन दिखाने के लिए कहा, हसींन चेन दिखाने लगे।

इसके पश्चात वह एटीएम से रूपये निकलने का भरोसा देकर चला गया। कुछ समय पश्चात वह वापस आया एवं हसीन से सोने की चेन दिखाने के लिए कहा। वे सोने की चेन दिखाने लगे।

इस  दौरान उसने सोने की चेन गले में पहनी एवं अवसर मिलते ही बाहर भागकर मोटर साइकिल स्टार्ट की एवं फरार हो गया। हसीन चिल्लाते हुए उसके पीछे दौड़े परन्तु टप्पेबाज को पकड़ नहीं पाए। हसीन ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने पहुंचकर सीसीटीवी कैमरों की जाँच की तो टप्पेबाज की फुटेज एवं बाइक का नंबर प्राप्त हुआ। ठाकुरगंज के प्रभारी निरीक्षक विकास राय के अनुसार, सराफा कारोबारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बाइक नंबर एवं सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर टप्पेबाज को ढूंढा जा रहा है।

ये भी पढ़े

Holi Hurdang: लखनऊ में हुडदंग में 400 से अधिक घायल, 20 की गयी जान, 9 मरीज वेंटिलेटर सपोर्ट पर

1 thought on “टप्पेबाज ने सोने-चांदी के आभूषण की दुकान से लाकेट पसंद करने के बहाने उड़ायी सोने की चेन, सीसीटीवी फुटेज एवं मोटर साइकिल नंबर के आधार पर टप्पेबाज की तलाश जारी”

Comments are closed.